सचिन पायलट की नई पार्टी का काम जोरों-शोरों से जारी! IPAC तैयार कर रही खाका

 : राजस्थान में जून महीने सियासी तपिश बढ़ना तय है. कांग्रेस नेता सचिन पायलट का अल्टीमेटम 31 मई को पूरा हो चुका है. वही अब सबकी निगाहें 11 जून पर टिकी है, क्योंकि सियासी हल्कों में चर्चाएं हैं कि सचिन पायलट 11 जून को बड़ी घोषणा कर सकते हैं. इसी बीच कुछ मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि सचिन पायलट अपनी नई पार्टी का भी खाका तैयार कर रहे हैं.


दरअसल हाल ही में एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सचिन पायलट प्रशांत किशोर की चुनावी मैनेजमेंट कंपनी आईपैक के संपर्क में है और सचिन पायलट नई पार्टी बनाने की रणनीति पर काम कर रहे हैं. इस न्यूज़ रिपोर्ट में आईपैक के कर्मचारियों के हवाले से कहा गया है कि सचिन पायलट का मन अब भी कांग्रेस में ही है लेकिन अगर उनकी मांगे पूरी नहीं होती है, तो वह एक बड़ा कदम उठा सकते हैं.


पायलट के लिए काम कर रहे 100 लोग

इस रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सचिन पायलट के लिए 100 से ज्यादा आईपैक के कर्मचारी काम कर रहे हैं और उन्हें 1100 और लोगों के नियुक्ति के लिए निर्देश भी दिया गया है. इन कर्मचारियों की ओर से बताया गया है कि उन्होंने सचिन पायलट की नई पार्टी के नाम के लिए भी सुझाव दिए हैं. उन्होंने यह भी दावा किया कि अगर सचिन पायलट नई पार्टी शुरू नहीं कर रहे होते तो उनकी कंपनी इतने सारे लोगों की भर्ती नहीं कर रही होती. हालांकि इस रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि सचिन पायलट कांग्रेस को छोड़कर किसी दूसरे दल में शामिल नहीं होंगे. अगर उनका कांग्रेस से मोहभंग होता है तो वह कांग्रेस से ही अलग होकर अपनी नई पार्टी बना


एंगे.

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

बिना देरी किए केंद्र सरकार अपना फैसला वापस ले.

सैनी, माली समाज के आंदोलनकार्रियों पर लाठीचार्ज करना दुर्भाग्यपूर्ण है।